Home Bollywood Hindi बिग बॉस का पांचवा दिन निक्की तंबोली के झगड़ों से लेकर अभिनव...

बिग बॉस का पांचवा दिन निक्की तंबोली के झगड़ों से लेकर अभिनव की इम्युनिटी तक

26
0

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 ने शुरू होते ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है। शो में इस साल शुरुआती हफ्तों में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को मनोरंजन का तड़का लगाने भेजा गया है। पुराने कंटेस्टेंट्स ने इस बार अपने पॉवर का इस्तेमाल करते हुए कुछ सदस्यों को एंट्री दी और रुबीना दिलैक, सारा गुरपाल, जान सानू, निशांत मलकानी पर रिजेक्टेड का ठप्पा लगा दिया है। इन लोगों को घर में एंट्री लेने के लिए एक्स कंटेस्टेंट्स द्वारा दिए गए टास्क दिए थे।

घर में आने के लिए जान सानू ने अपने बाल ट्रिम करवाए, निशांत ने बिकिनी टॉप पहनकर दिन गुजारा, सारा को अपने बाल छोटे करने थे। तीनों सदस्यों ने घर में एंट्री लेने के लिए टास्क पूरे किए हालांकि रुबीना इसमें नाकाम रहीं। एक्ट्रेस को एक हफ्ते के लिए एक ही ड्रेस में रहने को कहा गया था।
ये था बिग बॉस का पहला टास्क
इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट एलीमिनेशन में थे जिससे बचने के लिए उन्हें बिग बॉस की तरफ से एक टास्क दिया गया था। इसमें गौहर और हिना रानी बनीं थी जिन्हें इंप्रेस करके लड़के उनके जूलरी हासिल कर सकते थे। घर की सभी लड़कियां चोर थीं जिनके सरदार थे सिद्धार्थ शुक्ला। इस टास्क के शुरू होते ही एक्ट कंटेस्टेंट गौहर और सिद्धार्थ के बीच कन्फ्यूजन और लड़ाइयां शुरू हो गईं। इस टास्क में अभिनव शुक्ला ने सबसे ज्यादा गहने हासिल करके इम्युनिटी हासिल की।
सिद्धार्थ देंगे किसी एक लड़की को इम्युनिटी
शो का अगला टास्क है सिद्धार्थ आइलैंड। इस टास्क में सिद्धार्थ एक आइलैंड के मालिक हैं, जहां सिद्धार्थ टैटू पार्लर, सिद्धार्थ कार वॉश और सिद्धार्थ बार मौजूद है। हर लड़की को टास्क के दौरान सिड को इम्प्रेस करके इस टास्क में बने रहना है। जो लड़की इन तीनों पड़ाव के आखिर तक बनी रहेगी उसे इम्युनिटी हासिल होगी। फिलहाल सारा गुरपाल इस टास्क से बाहर हो चुकी हैं।
कैसे हैं बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट
निक्की तंबोली- 
निक्की ने आते साथ हर किसी का ध्यान अपनी बेबाक बातों से खींच लिया है। एक्ट्रेस फिलहाल बिग बॉस में सबसे ज्यादा नजर आ रही हैं। हिना खान को घर में सामान की जिम्मेदारी दी गई है जिसमें उन्हें हर दिन सभी कंटेस्टेंट्स को महज 7 सामान देने हैं। इसमें निक्की तंबोली रोजाना बेमतलब का सामान उठाकर लोगों के निशाने पर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक्स की याद में उनके शॉर्ट्स और टी-शर्ट उठा ली थी जिससे टीम के 7 के बजाय 12 सामान हो गए थे। बाकी सभी घरवाले घर की जरूरत का सामान ही लेते हैं ऐसे में एक्ट्रेस का बेफिजूल की चीजें उठाकर जिद करना घरवालों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। लोगों की बात ना मानने और अड़ियल बाजी करने पर एक्ट्रेस की कई बार अनबन हो चुकी है।
रुबीना दिलैक- घर में एंट्री लेने के साथ ही एक्ट्रेस रिजेक्टेड जोन में हैं। टास्क की बात करें तो रुबीना ने कोई टास्क पूरी तरह संजीदगी से नहीं कर रही हैं। फिलहाल एक्ट्रेस ने कोना पकड़ लिया है।
एजाज खान- एक्टर को ओसीडी की बीमारी है जिसके चलते वो घर में बिल्कुल भी गंदगी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। एक्टर घर में पुरा दिन सफाई करते या काम करते ही नजर आते हैं। एजाज की ज्यादातर अनबन भी महज सफाई और काम के लिए होती है। इसके अलावा टास्क के दौरान भी एजाज सिद्धार्थ से भिड़ गए थे।
जैस्मिन भसीन- शो में एंट्री लेते साथ ही घर के काम चलते निक्की तंबोली से जमकर बहस की थी। इसके बाद एक्ट्रेस का इमोशनल रूप दिखा। फिलहाल सिद्धार्थ जैस्मिन के सपोर्ट सिस्टम बने हुए हैं जिसमें जैस्मिन अपना दिमाग नहीं लगा रही हैं। जैस्मिन फिलहाल इमोशनल कार्ड प्ले करते नजर आ रही हैं।
शहजाद देओल- शो में आते ही शहजाद ने निक्की तंबोली से बहस कर ली है। स्ट्रेट फॉर्वर्ड मिजाज और अपना पक्ष रखने वाले शहजाद गेम में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। टास्क में भी मॉडल अच्छी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।
अभिनव शुक्ला- एक्टर शो में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। समझदारी से फैसले लेने वाले अभिनव ने शो में पहला टास्क भी जीता। इम्युनिटी के बदले एक्टर को पत्नी को घर में एंट्री दिलाने का ऑप्शन दिया गया था जिसमें समझदारी से फैसला लेते हुए एक्टर ने अपनी इम्युनिटी बरकरार रखी।
सारा गुरपाल- सारा गेम में कन्फ्यूज नजर आ रही हैं। टास्क में भी सिंगर ने पार्टिसिपेट नहीं किया। कपड़ों को लेकर भी निक्की और सारा के बीच जमकर झगड़ा हो चुका है।
निशांत मलकानी- एक्टर शो में दूसरे सदस्यों से बॉन्डिंग बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। हर किसी से बात करते हुए निशांत ने एक टीम बनाने की बात की है। बेबाक बातें के अलावा एक्टर शो में ज्यादा दिख नहीं रहे।
पवित्र पुनिया- एक्ट्रेस शो में काफी दबी हुई नजर आ रही हैं। किचन में ज्यादा समय बिताते हुए एक्ट्रेस हाइलाइट नहीं हो पाई हैं।
जान सानू- सिंगर ने पहले टास्क में ही अपने बाल ट्रिम करके हर किसी का ध्यान खींच लिया है। हर किसी से अच्छा व्यवहार रखते हुए सिंगर साथियों को समझाते हुए भी नजर आ रहे हैं।
राहुल वैद्य- राहुल शो में कुछ खास नहीं कर रहे हैं। पवित्र पुनिया पर नजर जमाए हुए राहुल लगातार उनसे फ्लर्ट करते दिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here