Home Bollywood Hindi टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में डिस्प्ले होने वाले पहले इंडियन सिंगर बने अरमान...

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में डिस्प्ले होने वाले पहले इंडियन सिंगर बने अरमान मलिक, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

4
0

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरमान मलिक का पहला इंग्लिश गाना ‘कंट्रोल’ रिलीज हो चुका है। इस बेहतरीन गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में अरमान मलिक का पोस्टर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड में डिस्प्ले किया गया है जिसके साथ वो ये उपलब्धि हासिल करने वाले पहले भारतीय सिंगर बन चुके हैं। इस बड़े मुकाम को हासिल करने पर अरमान ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

हाल ही में अरमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से टाइम्स स्क्वायर की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘सपने और विजन पूरे हो रहे हैं। टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में ये मेरा चेहरा है। इसे अपनी आखों से देखने के लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं मगर सेफ रहना और घर पर रहना ज्यादा जरुरी है। और मैं चाहता हूं आप भी ऐसा ही करें’। अरमान ने इस कैप्शन में स्पॉटीफाई को भी धन्यवाद कहा है।

अरमान के ‘कंट्रोल’ गाने के पोस्टर को 24 घंटो तक बिलबोर्ड में डिस्प्ले किया जाने वाले है लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे खुद देखने के लिए अरमान न्यूयॉर्क नहीं जा सकते हैं। टाइम्स स्क्वायर की स्ट्रीमिंग यूट्यूब पर लगातार की जाती है। जिसके चलतेस्क्वायर को लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए देखा जा सकता है। अरमान का इंग्लिश डेब्यू सॉन्ग ‘कंट्रोल’ 20 मार्च को रिलीज किया जा चुका है।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Armaan Malik became the first Indian singer to be displayed in Times Square billboard, expressed happiness on social media