Home Latest News 15 सितंबर को iPhone 12 नहीं, Apple Watch- iPad Air हो सकते...

15 सितंबर को iPhone 12 नहीं, Apple Watch- iPad Air हो सकते हैं लॉन्च

79
0
Apple ने 15 सितंबर को Time Flies इवेंट का ऐलान किया है. इस इवेंट के दौरान कंपनी Apple Watch Series 6 के साथ Apple iPad Air लॉन्च कर सकती है.

अमेरिकी टेक कंपनी Apple ने मंगलवार को एक स्पेशल इवेंट का ऐलान किया है. 15 सितंबर को इवेंट आयोजित किया जाएगा. इसके बाद से ट्विटर पर AppleEvent ट्रेंड करने लगा.

चूंकि कंपनी अपने इवेंट के इन्वाइट में कभी भी ये नहीं बताती है कि इवेंट में लॉन्च क्या होगा. ज़ाहिर है सितंबर में नए आईफ़ोन लॉन्च किए जाते हैं, इस वजह से ये मान लिया गया कि इस दौरान iPhone 12 सीरीज़ लॉन्च किए जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं है.

15 सितंबर को Apple स्पेशल इवेंट है जिसका नाम Time Flies रखा गया है. इस इवेंट में iPhone 12 सीरज नहीं, बल्कि Apple Watch और iPad Air लॉन्च किए जा सकते हैं.

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ इस इवेंट का हाईलाईट Apple Watch Series 6 होगा. iPhone 12 का लॉन्च अक्टूबर तक के लिए टाला जा सकता है.

ट्विटर पर कुछ टिप्सटर्स ने ऐपल के यूट्यूब लाइव स्ट्रीम पेज का मेटाडेटा अनालिसिस करके Apple Watch और iPad Air का हिंट पाया है. इसमें Series 6, iPad Air, Wellness, Fitness जैसे कीवर्ड्स भी मिले हैं.

फ़िलहाल ऐसा कोई हिंट नहीं मिला है कि इस इवेंट में कंपनी iPhone 12 लॉन्च के बारे में कन्फर्म किया जा सके. ऐपल ने हाल ही में ये भी कन्फर्म किया है कि iPhone 12 सीरीज़ के शिपमेंट में इस बार कुछ हफ़्तों की देरी हो सकती है.

हालांकि 15 सितंबर को कंपनी iOS 14 का फ़ाइनल बिल्ड जारी कर सकती है. क्योंकि iPhone 12 लॉन्च कोरोनावायरस  की वजह से प्रभावित हो रहे प्रोडक्शन की वजह से डीले किया जा सकता है, लेकिन सॉफ़्टवेयर पहले से ही तैयार कर लिया गया है.

https://newsnfeeds.com/jio-can-launch-android-based-cheap-mobile-phone-in-december/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here