Home Bollywood Hindi ⁣वाइफ सुनीता को दुल्हन बने देख रो पड़े थे अनिल कपूर, लव...

⁣वाइफ सुनीता को दुल्हन बने देख रो पड़े थे अनिल कपूर, लव स्टोरी सुनाते हुए बताया कैसे कई बार टलने के बाद हुई थी शादी

5
0

अनिल कपूर ने सुनीता से साल 1984 में शादी की थी। आज अपनी शादी की 36वीं सालगिरह के खास मौके पर अनिल ने अपनी क्यूट लवस्टोरी शेयर की है। एक्टर ने अपनी शादी की भी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

कई दिनों से टल रही थी शादी

अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘कैसे 19 मई मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन बन गया। मैंने सुनीता को प्रपोज किया और उनसे पत्नी बनने के लिए पूछा। हमारी शादी बहुत टली क्योंकि मैं चाहता था कि उसकी अच्छी तरह केयर कर सकूं जैसा वो डिसर्व करती है। कम से कम मैं चाहता था कि उसके लिए एक घर खरीद सकूं और एक कुक रख सकूं’।

शादी में दुल्हन बनी सुनीता को देख रो पड़े थे अनिल

आगे उन्होंने लिखा, ‘कई दिक्कतों के बाद 19 मई को हमने शादी की। मुझे आज भी याद है जब मैं उनके घर में गया और दुल्हन को देखा तो वो हंस रही थीं। मेरी आंखों में आंसू आ गए। खुशी और नर्वसनेस के आंसू। हमारी शादी एक दिन की तैयारी में हुई थी। हमारी शादी बड़ी नहीं थी न हम हनीमून पर गए थे जिसके लिए आज भी वो मुझे चिढ़ाती हैं मगर ये मेरी जिंदगी की सबसे बेस्ट चीज थी’।
कई लोगों ने इस फैसले को बताया था गलत

अनिल ने आगे बताया, ‘कई लोगों ने भविष्यवाणी की दी कि जल्दी शादी करना मेरे करियर के लिए खराब होगा, मगर मैं बस अपनी जिंदगी का एक भी दिन तुम्हारे बिना रहकर बर्बाद नहीं करना चाहता था। और चाहता था वो मेरे साथ रहे। हमारे लिए कभी भी ये करियर या प्यार नहीं था, हमारे लिए ये प्यार और करियर था’। अनिल कपूर की खूबसूरत पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने भी उन्हें प्यार भेजा है।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Anil Kapoor was crying after seeing wife Sunita as a bride, shares his beautiful lovestory on 36th wedding anniversary