Home Bollywood Hindi सोनल चौहान से अमायरा दस्तूर तक बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस से की...

सोनल चौहान से अमायरा दस्तूर तक बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस से की घर पर रहने की अपील

4
0

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए इन दिनों पूरे भारत को लॉकडाउन कर दिया गया है। लोगों को सिर्फ जरुरी काम करने के लिए ही घर से बाहर निकलने की इजाजत है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अपने तरीकों से घर पर रहने की अपील कर रहे हैं।

हाल ही में जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान ने अपने फैंस को घर पर रहने की सलाह दी है। उन्होंने एक कुशन के साथ वाली तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है,’ घर पर रहना बाहर जाने का नया तरीका बन चुका है’। इसके पहले भी सोनल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो पेपर पर स्टे होम का मैसेज दे रही हैं। इस पेपर पर उन्होंने लिखा, ‘मैं आप सब के लिए घर पर हूं’।

##

अपनी मजेदार पोस्ट से फैंस को एंटरटेन करने वालीं अमायरा दस्तूर भी लोगों को घर पर रहने की सलाह दे रही हैं। सोनल के पिता एक डॉक्टर हैं जो इन दिनों इलाज करने में व्यस्त हैं। ऐसे में सोनल ने लिखा, ‘मैं अपने पिताजी के लिए घर पर हूं। पापा डॉक्टर हैं और देश के नागरिकों के लिए रोज अस्पताल जाते हैं। मैं अपने परिवार, अपने दोस्तों और अपने देश के लिए घर पर हूं’।

##

रवीना टंडन ने एक वीडियो के जरिए लोगों से घर पर रहने की गुजारिश की है। उन्होंने वीडियो में बताया है कि किस तरह परिवार के साथ रहकर बाकी लोगों को भी कोरोनावायरस से बचाया जा सकता है।

##

एक्टर विक्की कौशल ने भी एक अलग अंदाज में लोगों से घर पर रहने की अपील की है। उन्होंने बेटमैन की एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर लोग यही भाषा समझते हैं’।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

amyra dastur to sonal chauhan these bollywood Celebs advised fansto stay at home in a vbery unique style