Home Bollywood Hindi बिग बी ने आइसोलेशन वार्ड से लिखा- सबसे ज्यादा इंतजार डॉक्टर्स-नर्सेस के...

बिग बी ने आइसोलेशन वार्ड से लिखा- सबसे ज्यादा इंतजार डॉक्टर्स-नर्सेस के दौरे का रहता है, क्योंकि उन पर उम्मीद टिकी होती है

3
0

अमिताभ बच्चन ने नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड से अपना हाल साझा किया है। उनके मुताबिक, दिन में उन्हें सबसे ज्यादा इंतजार उस वक्त का रहता है, जब वार्ड में डॉक्टर्स और नर्सेस का दौरा होता है, क्योंकि उन पर ही उनकी उम्मीद टिकी होती है। गुरुवार देर रात उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, “आइसोलेशन, क्वारैंटाइन, एकांत, मेडिकल केयर रूम…और कुछ नहीं।”

वे आगे लिखते हैं, “सोचते हैं कि अब एक घंटे में नर्स आ जाएंगी, इंजेक्शन के जरिए दवा दी जाएगी, फेफड़ों की जांच होगी, शरीर की जांच होगी।” बिग बी के मुताबिक, यह गोडॉट (गेम इंजन) के इंतजार की तरह होता है।

वार्ड में इस तरह के गेम खेलते हैं अमिताभ

बिग बी ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा है, “हम जो गेम खेलते हैं, वे ट्रीटमेंट इक्विपमेंट से मुकाबला करते हैं। कितनी सांस ली, कितनी देर सांस रोकी…पिछले दिन की टाइमिंग को पछाड़ना है…बेहतर करना है…लैब रिपोर्ट के पैरामीटर के नंबर पूछते हैं…इसके शब्द समझ नहीं आते और न ही यह समझ आता है कि डॉक्टर्स क्या कह रहे हैं।”

दुनिया को अजीबोगरीब बताया

आगे उन्होंने दुनिया की अनिश्चितता का जिक्र किया और लिखा, “दुनिया बहुत अजीबोगरीब हो गई है और इस बात पर आश्चर्य है कि अगले दिन क्या होने वाला है?” अंत में बिग बी ने अपनी एक्सटेंडेड फैमिली के प्यार के बारे लिखा है। वे लिखते हैं, “और इन सब के बीच एक्सटेंडेड फैमिली और उनका प्यार है। इसे हैप्पी एक्सपेक्टेशन के साथ देखा जाता है।”

ट्विटर पर शेयर किया रामायण का दोहा

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर रामायण का दोहा साझा किया और बताया है कि जो तकदीर में लिखा है, उसे कोई मिटा नहीं सकता।

अभिषेक बच्चन ने शेयर की लेट नाइट वॉक की फोटो

इस बीच अमिताभ के बेटे अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल में अपनी लेट नाइट वॉक की फोटो शेयर की है। फोटो में अस्पताल की लॉबी दिखाई दे रही है। उन्होंने कैप्शन में एक अंग्रेजी कहावत लिखी, जिसका अर्थ है, “मुश्किल वक्त बस खत्म होने वाला है।”

##

11 जुलाई से पिता पुत्र अस्पताल में भर्ती हैं

77 साल के अमिताभ और 44 वर्षीय अभिषेक 11 जुलाई से अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल प्रबंधन या बच्चन परिवार की ओर से उनकी सेहत को लेकर कोई अपडेट नहीं दी गई है। पिछले दिनों जब बिग बी की बहू ऐश्वर्या और पोती अस्पताल से डिस्चार्ज हुई थीं, तब अभिषेक ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि वे और उनके पिता फिलहाल अस्पताल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे।

अमिताभ की ये खबरें भी आप पढ़ सकते हैं…

1. अस्पताल में अमिताभ का 20वां दिन:बिग बी ने नानावटी के हेल्थ वर्कर्स को सफेद पीपीई किट्स पहने भगवान बताया, इन मेडिकल प्रोफेशनल्स की विशेष प्रार्थना भी फैन्स से शेयर की

2. अस्पताल में अमिताभ का 19वां दिन:सांप और सपेरे की कहानी बताकर ट्रोलर्स को एकबार फिर नसीहत दी, लिखा- जो महकता है वही पूरा जीवन आनंदित रहता है

3. क्या कोरोना मुक्त हुए अमिताभ:बिग बी ने ब्लॉग में लिखी आराध्या के गले लगने की बात, कोविड से संक्रमित इंसान का ऐसा करना नियमों के खिलाफ

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक 11 जुलाई से नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।