Home Bollywood Hindi लगातार दूसरे साल टूटी 37 साल पुरानी परंपरा, अमिताभ ने फैंस से...

लगातार दूसरे साल टूटी 37 साल पुरानी परंपरा, अमिताभ ने फैंस से कहा- आज जलसा पर संडे का दर्शन कैंसिल

132
0

बॉलीवुड डेस्क.मुंबई में हर रविवार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर होने वाली संडे मीट रद्द कर दी गई है। अमिताभ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा- सभी शुभचिंतकों से प्रार्थना है कि वे आज शाम को जलसा के गेट पर न आएं। संडे मीट के लिए मैं नहीं आ रहा हूं। सावधानी अपनाएं, सुरक्षित रहें। संडे का दर्शन जलसा पर कैंसिल है, कृपया यहांजमा नहों। यह कदम उन्होंने फैन्स को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए उठाया है।

संडे मीट कासिलसिला37 साल से चल रहा

अमिताभ हर संडे होने वाली फैन्स मीट की तस्वीरें अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उन्होंनेबताया था कि यह सिलसिला 1982 से शुरू हुआ है, जो बिना किसी रुकावट के 2019 तक लगातार चल रहा था। लेकिन पिछले साल उनके बीमार होने के कारण और इस साल कोरोना के संक्रमण के खतरे के कारण इसमें रुकावट आई है। बिग बी सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनसे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस की स्थिति

महाराष्ट्र में अब तक संक्रमण के 30 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। यह संख्या देश में सबसे ज्यादा है।राज्य सरकार के मुताबिक, पुणे और आसपास के क्षेत्र में 15, मुंबई में 8, नागपुर में 4, यवतमाल में 2, ठाणे और अहमदनगर में 1-1 मामलों की पुष्टि हुई है।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फैन्स को जानकारी दी।