Home Bollywood Hindi सब्जी बेचने पर मजबूर आमिर खान की गुलाम में नजर आ चुके...

सब्जी बेचने पर मजबूर आमिर खान की गुलाम में नजर आ चुके जावेद हैदर, लॉकडाउन ने छीन लिया काम

7
0

80 और 90 के दशक में फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर पर लॉकडाउन बेहद बुरा वक्त लेकर आया है। काम न मिलने के कारण जावेद सब्जी बेचने पर मजबूर हो गए हैं। जावेद की हालत का पता तब चला जब डॉली बिंद्रा ने उनका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। टिकटॉक पर बने इस वीडियो में जावेद दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे गाने पर लिपसिंक करते और सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं।

कई एक्टर्स जूझ रहे हैं

जावेद पहले एक्टर नहीं हैं, जो लॉकडाउन में बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इसके पहले राजेश करीर ने भी एक इमोशनल वीडियो शेयर कर मदद की गुहार लगाई थी। वीडियो वायरल होते ही राजेश को आर्थिक मदद मिल गई थी। जावेद हैदर भी उसी दौर से गुजर रहे हैं, क्योंकि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में 19 मार्च से शूटिंग बंद थी, जो तमाम फिल्म संगठनों ने शूटिंग से जुड़ी गाइडलाइन्स जारी होने के बाद कुछ टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

बाल कलाकार के तौर पर फिल्म बाप नंबरी बेटा दस नंबरी में कादर खान के बेटे के रूप में भी दिखाई दिए थे। इसके अलावा उन्हें आमिर खान की फिल्म गुलाम और बाबर में देखा गया था। टीवी शो जीनी और जू जू, लाइफ की ऐसी की तैसी में भी नजर आए थे।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Actor Javed Hyder sell vegetables due to less of work in lockdown