Home Bollywood Hindi घोषणा के समय को लेकर अनुराग ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना, विवेक...

घोषणा के समय को लेकर अनुराग ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना, विवेक बोले- शिकायत बंद करो

4
0

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात 12 बजे से देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। इसके लिए उन्होंने मंगलवार रात 8 बजे राष्ट्र के नाम अपना छठा संबोधन दिया था। घोषणा के समय को लेकर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पीएम पर निशाना साधा था, जिस पर दूसरे फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कविता के जरिए तंज कसा है।

अनुराग ने उठाया था यह सवाल

अनुराग ने पीएम पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया था, “8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते। चार बजे भी बोल देते तो इंतजाम कर लेते। हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का। उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के। क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही। अब कहें तो कहें क्या। ठीक है प्रभु।”

विवेक का तंज- शिकायत बंद करो

‘द ताशकंद फाइल्स’ जैसी फिल्मों के मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अनुराग के ट्वीट को री-ट्वीट करते तंज कसा, “शिकायत बंद करो, शिकायत बंद करो, जग में आए हो तो खुद भी कुछ करो। जीवन एक संघर्ष, यहां हर कदम पर कांटे है बिछाए, उनसे डरो नहीं। फूंक-फूंक के रखो, हर कदम, बस रहे इतना ही खयाल, कि न कुचले तुमसे किसी का भी कोई सपना…अरमान। बस तुम चले चलो, चले चलो, जग में आए हो तो खुद भी कुछ करो, शिकायत बंद करो।”

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

21 Day Lockdown Against Coronavirus: Anurag kashyap Targeted PM Narendra Modi Regarding The Time Of Announcement, Vivek Agnihotri Taunted Him