Home Bollywood Hindi सीबीआई की रिया के पिता से जरी रहेगी पूछताछ, ईडी के सामने...

सीबीआई की रिया के पिता से जरी रहेगी पूछताछ, ईडी के सामने पेश होगा शोविक; श्रुति ने कहा-ड्रग्स बन गया था सुशांत की लाइफ का हिस्सा

29
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की दिशा बदलती नजर आ रही है। आत्महत्या से शुरू हुई जांच हत्या एंगल से होती हुई ड्रग्स तक पहुंच चुकी है। सीबीआई जांच का आज 14वां दिन है। इतनी लम्बी पड़ताल के बाद भी सीबीआई ने स्पष्ट नहीं किया है कि यह आत्महत्या है या हत्या? सीबीआई आज फिर एक बार रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। उनसे दो दिनों में 18 घंटे सवाल-जवाब हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई अब ड्रग्स को लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट वायरल हुई है। इस चैट से पता चलता है कि शौविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग मांगा था। इस खुलासे के बाद आज प्रवर्तन निदेशालय ने शोविक को पूछताछ के लिए 11 बजे ईडी ऑफिस में बुलाया है। राजपूत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे। 28 वर्षीय चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर राजपूत (34) को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है।

बुधवार को इस मामले में क्या-क्या हुआ?

इसी मामले में बुधवार को रिया के पिता से करीब दस घंटे तक पूछताछ हुई। इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह करीब साढ़े दस बजे एक कार से उपनगरीय कालीना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। उनकी कार के साथ पुलिस की भी एक गाड़ी थी। पूछताछ के बाद वह रात में करीब 8.30 बजे वहां से बाहर निकले। अधिकारी के अनुसार सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके रसोइये नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव और अकाउंट मैनेजर श्रुति मोदी से भी 8-9 घंटे की पूछताछ हुई है। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और मां को बुधवार को नहीं बुलाया गया था।

सुशांत की लाइफ का हिस्सा बन चुका था ड्रग्स: श्रुति मोदी

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रही श्रुति मोदी ने खुलासा किया है कि ड्रग्स ‘एसएसआर’ की लाइफ का हिस्सा बन चुका था। उसने सीबीआई को बताया कि वे सुशांत के लिए काम करने के कारण उनके वहां दूसरों(रिया और शोविक) की इच्छा पर अभिनेता के घर होने वाली पार्टीज में शामिल होती थीं, उन्होंने कभी इनका इस्तेमाल नहीं किया था। इससे पहले श्रुति के वकील अशोक सारओगी ने खुलासा किया था कि सुशांत के घर होने वाली ड्रग्स पार्टीज में उनकी बहने भी शामिल होती थीं।

रिया की छवि को सुधारने के लिए मीडिया कैंपेन चला रहा : विकास सिंह

इस बीच बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, “मेरी सुशांत की तीनों बहनों से मुलाकात हुई। बहनों ने कहा कि एक आरोपी की छवि सुधारने की कोशिश की जा रही है।” उन्होंने साथ ही कहा कि परिवार इस तरह के नकारात्मक कैंपेन से बुरी तरह आहत है। यह कैंपेन उस परिवार के खिलाफ चलाया जा रहा है, जिन्होंने अपना जवान बेटा खोया है। कैंपेन सुशांत के मेंटल हेल्थ के बारे में है।

उन्होंने कहा, “मीडिया में यह बताया जा रहा है कि वह बाइपोलर थे। लंबे समय से पब्लिक डोमेन में मौजूद एफआईआर स्पष्ट रूप से दिखाती है कि रिया के उनके जीवन में आने के बाद उनका मेंटल हेल्थ खराब हुआ। एफआईआर में यह भी कहा गया है कि उनका जो भी इलाज चल रहा था, उसे परिवार के साथ शेयर नहीं किया गया।”

उन्होंने कहा, “यह सब जानने के बावजूद कुछ चैनलों द्वारा कैंपेन चलाया जा रहा है। यह परिवार का आग्रह है कि उनके दुख को और मत बढ़ाइए, जिन्होंने हाल ही में अपना बेटा खोया है।”

हॉलीवुड में लगा सुशांत के लिए न्याय की मांग वाला बिलबोर्ड हटा

हॉलीवुड में लगा सुशांत के लिए जस्टिस की मांग वाला बिलबोर्ड हटा दिया गया है। इसपर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिख है। उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर कहा,’ऐसा लगता है कि पेड पीआर हर जगह पहुंच गया है। हॉलीवुड में लगे एक बिलबोर्ड को संचालित करने वाली कंपनी ने बताया कि वे सुशांत के जस्टिस का सन्देश देने वाले बिलबोर्ड को अभी प्रदर्शित नहीं करेंगे। बिलबोर्ड पर केवल निष्पक्ष जांच और न्याय की मांग की गई थी।” पोस्ट के साथ उन्होंने बिलबोर्ड कंपनी की और से दिया जवाब भी पेस्ट किया है।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

सुशांत के घर पर काम करने वाले नीरज सिंह, सिद्धार्थ पिठानी और पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती बुधवार रात को डीआरडीओ गेस्ट हाउस से 9 घंटे की पूछताछ के बाद बाहर निकलते हुए।