Home Bollywood Hindi रिया के पिता से दूसरे 10 घंटे हुई पूछताछ, भाई शोविक पर...

रिया के पिता से दूसरे 10 घंटे हुई पूछताछ, भाई शोविक पर पिता के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप; एनसीबी ने 2 ड्रग डीलर्स को अरेस्ट किया

24
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच का आज 13वां दिन था। सीबीआई टीम ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से लगातार 10 घंटे की पूछताछ की है। इससे पहले मंगलवार को सीबीआई ने रिया के माता-पिता से करीब 8 घंटे तक पूछताछ हुई थी। केंद्रीय जांच एजेंसी आज सुशांत के घर काम करने वाले कर्मचारी और रिया के पिता को आमने-सामने बैठाकर सवाल-जवाब हुआ।

उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को दो ड्रग डीलर को पकड़ा है। उन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन की कस्टडी में भेज दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके संबंध रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से हैं। यह भी माना जा रहा है कि आज शोविक से एनसीबी की टीम पूछताछ कर सकती है। एनसीबी की टीम ने ड्रग्स पैडलर को मुंबई के अंधेरी इलाके से देर रात हिरासत में लिया था। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

पिता के लिए ड्रग्स खरीदने का शोविक पर आरोप

  • टाइम्स नाऊ चैनल के मुताबिक, शोविक और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट से पता चलता है कि शोविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग मांगा था। चैट से यह बात भी सामने आई है कि इंद्रजीत को अपने बच्चों की आदतों के बारे में पता था। यहां तक की इंद्रजीत खुद भी ड्रग लेते थे।
  • सीबीआई ने इंद्रजीत से इस चैट को लेकर पूछताछ की थी। जब मंगलवार को सीबीआई ने उनसे पूछताछ की थी, तब भी इस बारे में उनसे पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि वह इस पूछताछ के दौरान सीबीआई से बहस करने लगे थे।

सीबीआई ने बदली जांच की दिशा
सूत्रों के मुताबिक, सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई को अब तक हत्या के सबूत नहीं मिले हैं। सीबीआई टीम अब आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर जांच करेगी।

सुशांत केस में अब तक किससे-कितने घंटे पूछताछ हुई

किरदारपूछताछ (घंटों में)
रिया चक्रवर्ती35
शोविक चक्रवर्ती44
इंद्रजीत चक्रवर्ती08
संध्या चक्रवर्ती08
सिद्धार्थ पिठानी104
संदीप श्रीधर9+
श्रुति मोदी20+
नीरज सिंह98
सेमुअल मिरांडा69
दीपेश सावंत58

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह 10 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। मंगलवार को उनसे 8 घंटे सवाल-जवाब किए गए थे।