Home Hindi साइना, समीर और जयराम बार्सिलोना मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में, किदांबी श्रीकांत...

साइना, समीर और जयराम बार्सिलोना मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में, किदांबी श्रीकांत बाहर

112
0

खेल डेस्क. साइना नेहवाल बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं। उन्होंने गुरुवार को हुए प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में यूक्रेन की मारिया यूलिटिना को सीधे सेटों में 21-10, 21-19 से हराया। अब क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला तीसरी सीड थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान से होगा। वहीं, मेन्स सिंगल्स में तीसरी सीड किदांबी श्रीकांत टूर्नामेंट से बाहर हो गए। उन्हें हमवतन अजय जयराम ने 6-21, 17-21 से मात दी। क्वार्टर फाइनल में जयराम का सामना फ्रांस के थॉमस रॉक्सेल से होगा।

इसके अलावा समीर वर्मा ने जर्मनी के काई शेफर को 21-14, 16-21, 21-15 से मात देकर अंतिम-8 में अपनी जगह पक्की की। उनका मुकाबला थाईलैंड के कुनलावुत विदितसर्न या आयरलैंड के हैट गुएन में से किसी एक से होगा।

महिला डबल्स में भारतीय जोड़ी हारी

वहीं, महिला डबल्स में भारत को हार का सामना करना पड़ा। एन सिकी रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय जोड़ी को बुल्गारिया की ग्रेबिएला टोएवा-स्टेफनी टोएवा की जोड़ी ने सीधे सेटो में 18-21, 14-21 से मात दी। वहीं, मिक्स्ड डबल्स में भी सिकी-प्रणव जेरी चोपड़ा की भारतीय जोड़ी हार गई। भारतीय जोड़ी को गोह सून और लाइ शेवोन जेमी की मलेशिया जोड़ी ने 16-21, 21-17, 11-21 से शिकस्त दी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


साइना को क्वार्टर फाइनल में थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान से होगा। (फाइल)