Home Bollywood Hindi शाहरुख को पसंद आई राज और डीके की स्क्रिप्ट, डायरेक्टर जोड़ी को...

शाहरुख को पसंद आई राज और डीके की स्क्रिप्ट, डायरेक्टर जोड़ी को दी महत्वपूर्ण सलाह

147
0

बॉलीवुड डेस्क. राज औरडीके के नाम से मशहूर फिल्ममेकर जोड़ी राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की मानें तो शाहरुख खान को उनकी एक स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। वे भविष्य में सुपरस्टार के साथ काम कर सकते हैं। हालांकि, एसआरके ने उन्हें महत्वपूर्ण सलाह देते हुए कहा है कि वे नहीं चाहते थे डायरेक्टर जोड़ी इस प्रोजेक्ट पर उनका सुझाव ले। राज औरडीके फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के इंटरव्यू में बात कर रहे थे।

शाहरुख ने कहा स्क्रिप्ट बहुत अच्छी: राज औरडीके

डायरेक्टर जोड़ी ने स्क्रिप्ट पर शाहरुख की प्रतिक्रिया के बारे में बताते हुए कहा, “हमने हाल ही में उन्हें एक कहानी सुनाई। उन्हें यह पसंद आ गई। उन्होंने कहा- आपकी स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है। स्क्रिप्ट को महत्वपूर्ण बनाए रखना जरूरी होता है। इसलिए इस जर्नी में चाहे जो भी हो, आपको यह सुनिश्चित करना है कि आपकी स्क्रिप्ट वैसी ही रहे, जैसी आप चाहते हैं। फिल्म बननी चाहिए। इसमें एक्टर या स्टार की दखल में मत फंसना। अगर मैं भी कोई सुझाव दूं तो जरूरी नहीं कि आप उसे मानो ही।”

प्रोजेक्ट पर काम जारी

राज ने इस बात की पुष्टि की कि प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। वे कहते हैं, “कई मुलाकातों के बाद भी शाहरुख ने एक ही बात दोहराई। मुझे लगता है कि यह सही भी है कि वे एकदम खुले हुए हैं। यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट्स में से एक है, जिसे हमने यह सोचकर होल्ड पर रखा है कि सही समय पर इसे बनाएंगे। अगर हम उन्हें (शाहरुख ) इसमें ला सकते हैं तो बहुत ही एक्साइटिंग होगा।”

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Shah Rukh Khan Likes A Script Of Raj And DK, Director duo Confirmed