Home Bollywood Hindi वेकेशन मना रही एआर रहमान की बेटी खतीजा ने कसा तस्लीमा नसरीन...

वेकेशन मना रही एआर रहमान की बेटी खतीजा ने कसा तस्लीमा नसरीन पर तंज, कहा-बिना घुटन के अच्छा समय बिता रही हूं

213
0

बॉलीवुड डेस्क.एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर तस्लीमा नसरीन पर फिर निशाना साधा है। इन तस्वीरों में खतीजा पिता एआर रहमान और बहन रहीमा के साथ नजर आ रही हैं। परिवार बाकू, अजरबैजान में वेकेशन मना रहा है। तस्वीर में खतीजा जहां बुर्के में वहीं उनकी बहन रहीमा डेनिम और जैकेट में नजर आ रही हैं।

खतीजा ने कसा तंज: खतीजा ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, परिवार के साथ बिना घुटन के अच्छा समय बिता रही हूं। #baku #azerbaijan #livingmylife #beingawayfromhome #beingawayfromnegativepeople #bosslife #bosslady #burqawalisareempowered #respectingmysisterschoices #nobodymesseswithme #singapengal.अपनी इस पोस्ट के जरिए उन्होंने तस्लीमा नसरीन पर तंज कसा जिन्होंने पिछले दिनों उनके बुर्का पहनने पर सवाल उठाए थे। तस्लीमा ने खतीजा की बुर्के में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, मुझे एआर रहमान का म्यूजिक पसंद है लेकिन जब भी मैं उनकी बेटी को देखती हूं तो मुझे घुटन महसूस होती है। यह निराशाजनक है कि पढ़ी लिखी महिला का भी परिवार में आसानी से ब्रेन वॉश किया जा सकता है।

खतीजा पहले भी दे चुकीं जवाब: यह पहला मौका नहीं है जब खतीजा ने अपनी पोस्ट में तस्लीमा को आड़े हाथों न लिया हो। इससे पहले भी उन्होंने बुर्के में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, एक वर्ग की महिलाओं को देखकर ही क्यों अचानक चिंता होने लगती है और दोहरे मापदंड सामने आने लगते हैं? क्या हमने पुरुषों को पगड़ी पहने नहीं देखा? जब एक वर्ग की कोई महिला ऐसा करती है तो हम उसे टारगेट करना शुरू कर देते हैं। क्यों? क्यों? क्यों? मुझे यह समझ नहीं आता।

##

पिछले साल भी हो चुकीं ट्रोल:6 फरवरी 2019 को स्लमडॉग मिलिनेयर के 10 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम में यह तस्वीर ली गई थी जिसे पोस्ट करते हुए रहमान ने लिखा था-‘मेरी जिंदगी की अनमोल महिलाएं खतीजा,रहीमा और सायरा नीता अंबानी जी के साथ #freedomtochoose। इस फोटो के बाद रहमान को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लग गए थे।’

फेसबुक पर दी थी सफाई: विवाद के बाद खतीजा ने फेसबुक पर लिखा था, कई कमेंट्स में कहा जा रहा है कि मेरा ये पहनावा मेरे पिता द्वारा मुझपर जबरन थोपा गया है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि यह नकाब मैंने अपनी मर्जी से पहना है और इसका मेरे पेरेंट्स से कोई लेना -देना नहीं है। मेरे कपड़ों का चुनाव केवल मेरा है और इसमें माता-पिता का कोई दखल नहीं होता। मैं व्यस्क हूं और जानती हूं कि मुझे लाइफ में का चूज करना है। हर एक इंसान को यह हक़ है कि वह क्या पहने और क्या न पहने इसलिए बिना किसी चीज को समझे उसपर अपना जजमेंट न दें##FreedomOfChoice

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

AR Rahman’s daughter Khatija’s dig at Taslima Nasreen shares ‘away from suffocation’ photo