Home Hindi रिया से तीसरे दिन सवाल जारी, एक्ट्रेस से ड्रग्स की बात करने...

रिया से तीसरे दिन सवाल जारी, एक्ट्रेस से ड्रग्स की बात करने वाले गौरव आर्या ने कहा- 2017 में रिया से मिला था, पर सुशांत से कभी मुलाकात नहीं हुई

108
0

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच के 10वें दिन एसआईटी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। रिया से पूछताछ का लगातार तीसरा दिन है। रविवार को रिया से 8 से लेकर 14 जून के बीच हुई घटनाओं के बारे में सवाल किए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई ने रिया से पूछा है कि 8 जून के बाद उन्होंने किससे बात की।

इस बीच गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्या को ईडी ने समन किया है। ईडी उससे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 31 अगस्त यानी कल पूछताछ करेगी। मुंबई रवाना होने से पहले गौरव आर्या ने कहा कि वह सुशांत से कभी नहीं मिला है। हां, 2017 में एक बार उसकी मुलाकात रिया चक्रवर्ती से हुई थी।

गौरव से एनसीबी भी कर सकती है पूछताछ
गौरव की तलाश में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने भी कई जगह छापेमारी की थी। माना जा रहा है कि जल्द ही नारकोटिक्स टीम भी उससे पूछताछ करेगी। रिया से ड्रग्स की बातचीत में गौरव का नाम सामने आया था। एनसीबी जल्द रिया का ब्लड सैंपल ले सकती है। एनसीबी ने रिया और उनके भाई शोविक समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रिया से बीते दो दिन में 17 घंटे सवाल हुए

शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को करीब 7 घंटे तक उनसे सवाल-जवाब हुए। रिया के अलावा उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी, हाउसकीपर नीरज से भी सीबीआई सवाल-जवाब कर चुकी है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, रिया से सुशांत के क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल को लेकर सवाल किए गए।

दरअसल, एक्टर के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी ने आरोप लगाया था कि वे सुशांत का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करती थीं। हालांकि, रिया ने इन आरोपों को खारिज किया है। सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी, सैम्युअल मिरांडा, नीरज सिंह के सामने भी रिया से सवाल किए। रिया से सुशांत के डिप्रेशन पर भी बात की। सीबीआई ने रिया से इससे जुड़े कागजात भी मंगवाए थे।

फोटो शनिवार की है, जब रिया दोपहर करीब 1.30 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची। यहां सीबीआई ने उनसे रात 8.20 बजे तक पूछताछ की।

पिठानी ने बताया- रिया और सुशांत की बहन में झगड़ा हुआ था
सीबीआई को सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि प्रियंका (सुशांत की बहन) और रिया के बीच झगड़ा हुआ था। यह झगड़ा एक फार्म हाउस में पिकनिक के दौरान हुआ था। सुशांत ने रिया का साथ दिया था। सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि सैमुअल ने उन्हें बताया था कि रिया सुशांत के क्रेडिट कार्ड के जरिए काफी शॉपिंग करती थी।

सुशांत की बहन ने पूछा- रिया महंगे वकील की फीस कहां से दे रही हैं?
रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था, “खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जिसकी डील की कोशिश मैंने सुशांत से मिलने से पहले ही शुरू कर दी थी। मैंने उस प्रॉपर्टी के 74 लाख रुपए चुकाए हैं। इसमें से 50 लाख रुपए का लोन एचडीएफसी बैंक से लिया था। अब भी लोन चुका रही हूं। 17 हजार रुपए ईएमआई है। अब पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी बर्बाद चुकी है।”

रिया के इस बयान पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, “आपको इस बात की चिंता है कि ईएमआई कैसे भरेंगी। मुझे बताइए कि आप देश के सबसे महंगे वकील को पैसे कहां से दे रही हैं?” श्वेता ने रिया को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है।

ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. मौत से 5 महीने पहले सुशांत ने भविष्य को लेकर जताई थी चिंता, खर्च कम करने की बात की थी, रिया चक्रवर्ती कर रही थीं उनके पैसों को मैनेज

2. रिया और सुशांत के घर काम करने वालों में ड्रग्स को लेकर बात हुई थी, एक्ट्रेस ने सैमुअल मिरांडा से ‘डूबी’ लाने को कहा था

3. सुशांत के खर्चों को लेकर दावा: एक्टर ने एक बैंक खाते से 10 महीने में 4.6 करोड़ रुपए खर्च किए थे, रिया और उनके भाई शोविक के खर्चे भी उठाए थे

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


गोवा एयरपोर्ट पर होटल कारोबारी गौरव आर्या। उससे ईडी सोमवार को पूछताछ करेगी।