Home Hindi युवराज और अकरम चैरिटी मैच खेलेंगे, पोंटिंग और वॉर्न-11 के बीच 8...

युवराज और अकरम चैरिटी मैच खेलेंगे, पोंटिंग और वॉर्न-11 के बीच 8 फरवरी को मुकाबला

270
0

खेल डेस्क. युवराज सिंह और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम आग प्रभावितों के लिए चैरिटी मैच में हिस्सा लेंगे। यह मुकाबला 8 फरवरी को होगा। इन दोनों के अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज जस्टिन लैंगर और मैथ्यू हेडन भी इस मैच में खेलेंगे।इन दोनों के अलावा मैच में एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वॉट्सन, एलेक्स ब्लैकवेल और माइकल क्लार्क भी खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट वेबसाइट ने यह जानकारी दी।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग और शेन वॉर्न इलेवन की टीम के बीच यह मुकाबला होगा। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पोंटिंग-11 और वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श वॉर्न की टीम के कोच होंगे। 8 फरवरी को ही बिग बैश लीग का फाइनल भी होगा। इसी दिन मेलबर्न के जंक्शन ओवल मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम और भारतीय महिला टीम के बीच टी-20 मैच भी खेला जाएगा।

वॉर्न ने अपनी कैप 4.88 करोड़ रुपए में नीलाम की थी
वॉर्न ने फंड के लिए अपनी टेस्ट कैप (बैगी ग्रीन) 10 जनवरी को करीब 4.88 करोड़ रुपए (1 मिलियन ऑस्ट्रेलियन डॉलर) में नीलाम की थी। इससे पहले क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल और डार्सी शॉर्ट जैसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स बिग बैश लीग में अपनी ओर से मारे जाने वाले हर छक्के पर 250 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर दान देने की घोषणा कर चुके हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


युवराज सिंह। (फाइल)