Home Bollywood Hindi बिग बॉस 13 फिनाले वीक ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बना नंबर वन...

बिग बॉस 13 फिनाले वीक ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बना नंबर वन शो

135
0

टीवी डेस्क. कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस 13 ने इस सीजन कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस बात को कई बार शो के दौरान भी सुना जा चुका है।हाल ही में बार्क की सातवें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बिग बॉस 13 ने सभी पॉपुलर शोज को मात दे दी है। फिनाले वीक के चलते बिग बॉस 13 नंबर वन शो बन गया है। ये पहली बार है जब शो ने टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है।

बिग बॉस 13

शो के इस सीजन में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़ों से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।15 फरवरी को जहां सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ बिग बॉस की ट्रॉफी लगी वहीं आसिम रियाज ने भी शो से खूब फेम हासिल किया है। मनोरंजन से भरपूर इस शो के फिनाले वीक को 10517 इंप्रेशन मिले हैं। इसी के साथ बिग बॉस 13 पिछले हफ्ते सबसे ज्यादा देखा गया नंबर वन शो बन गया है। इससे पहले आए सीजनों ने आज तक इतने इंप्रेशन हासिल नहीं किए हैं।

कुंडली भाग्य

कई हफ्तों से लगातार पहले नंबर पर बने हुए शो कुंडली भाग्य की टीआरपी में काफी गिरावट आई है।
शो को इस हफ्ते महज 7520 इंप्रेशन मिले हैं। इस हफ्ते कुंडली भाग्य ने नागिन 4 को दूसरे नंबर से रिप्लेस किया है।

कुमकुम भाग्य

जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य ने पिछले हफ्ते बेहतरीन परफॉर्म करते हुए तीसरा स्थान हासिल किया है। इससे पहले शो चौथे नंबर पर था। शो को 7259 इंप्रेशन मिले हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सब टीवी के कॉमेडी ड्रामा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीआरपी में बढ़ोतरी हुई है। इस हफ्ते 7039 इंप्रेशन के साथ शो चौथे नंबर पर है।

नागिन 4

एकता कपूर के शो नागिन 4 की पॉपुलैरिटी में भारी गिरावट देखने को मिली। पिछले हफ्ते की रिपोर्ट में जहां शो दूसरे नंबर पर था वहीं इस हफ्ते शो केवल 6894 इंप्रेशन के साथ पांचवे नंबर पर है।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Bigg Boss 13 Finale Week beats Nagin 4, becomes number one TV show