Home Bollywood Hindi फिल्म प्रमोशन के दौरान स्टूडेंट्स ने सारा को पुकारा भाभी-भाभी, कार्तिक के...

फिल्म प्रमोशन के दौरान स्टूडेंट्स ने सारा को पुकारा भाभी-भाभी, कार्तिक के अंगूठे में नजर आई चोट

140
0

बॉलीवुड डेस्क. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ का प्रमोशन करने मंगलवार को नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी पहुंचे। जहां स्टूडेंट्स ने सारा को भाभी-भाभी कहकर पुकारा। इसी बीच दोनों स्टार्स ने टोकन ऑफ लव के तौर पर टैडी बियर्स फेंके। स्टूडेंट की डिमांड पर कार्तिक ने बस पर चढ़कर हां मैं गलत हूं गाने पर पुंगी डांस किया। इस बची उनके दाहिने हाथ में लगी चोट भी नजर आई।

ऐसे हुए चोटिल कार्तिक :कार्तिक आर्यन और सारा प्रमोशन के लिएरियलिटी शो डांस प्लस 5 के सेट पर पहुंचे। शो में हुए एक परफॉर्मेन्सने सभी को चौंका दिया। इस एक्ट में एक प्रॉप इस्तेमाल कर बहुत सारी छलांग मारी गईथीं, जो एक स्टेज-एक्ट के लिहाज से कहीं ज्यादा थीं। कार्तिक और रेमो ने चैलेंज लिया, औरदोनों स्टेज पर छलांग लगाने तैयार हुए। लेकिन रेमो ने लास्ट टाइममें शांति से पीछे हुए और कोई जोखिम नहीं लिया। लेकिन कार्तिकने आगे बढ़ने और कूदने का फैसला किया।उन्होंनेप्रॉप के साथ छलांग लगाई।लेकिन वे अपना अंगूठा घायल कर बैठे।उस चोट से कार्तिक को काफी दर्द हो रहा था।फिजियोथैरेपिस्ट ने तुरंत कार्तिक की चोट देखकरसुनिश्चित किया कि उससे शूट बाधित नहो।

सेंसर ने चलाई कैंची :सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट देते हुए ज्यादातर इंटिमेट सीन पर कैंची चला दी है। फिल्म के शुरूआती किसिंग सीन को शॉर्ट कराया है। एक लव मेकिंग सीन को छोटा कराकर उसमें सुधार कराया है। एक इंटिमेट सीन के तुरंत बाद दिखाए गए क्लीवेज विजुअल्स को ब्लर करने के निर्देश भी दिए हैं।

ये हैं स्टार कास्ट : कार्तिक और सारा के अलावा इसमें रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा की भी अहम भूमिका है। फिल्म 2009 में रिलीज हुई ‘लव आज कल’ की सीक्वल है, जिसमें सैफ अली खान , दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर की अहम भूमिका थी। पिछली फिल्म की तरह इस बार भी अलग-अलग दौर के दो कपल्स की प्रेम कहानी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

During film promotion of movie Love aaj kal students Chanted Bhabhi To Sara ali khan
During film promotion of movie Love aaj kal students Chanted Bhabhi To Sara ali khan