Home Bollywood Hindi डेढ़ साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं राहिल आजम, नए...

डेढ़ साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं राहिल आजम, नए किरदार के लिए घटाया 13 किलो वजन

155
0

टीवी डेस्क.टीवी अभिनेता राहिल आज़म डेढ़ साल बाद टीवी पर फिर वापसी कर रहे हैं। महेश भट्ट निर्मित शो ‘दिल जैसे धड़के धड़कने दो’ में राहिल एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। इस किरदार में ढलने के लिए, राहिल ने अपने फिजीक पर काफी मेहनत की है। राहिल की मानें तो अपने किरदार के लिए उन्होंने तकरीबन 13 किलो वजन घटाया हैं। राहिल रोजाना जिम में एक अच्छा लुक पाने के लिए समय बिता रहे हैं।राहिल इससे पहले 83 किलो के थे और अब वे 70 किलोके हो गए हैं।

दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरानराहिल ने बताया कि-“मुझे बचपन से ही एक बड़ी फिजीक और रफ़ दिखने का शौक था। मुझे देवगुरु के अपने किरदार को दिखाना है जो किएक यंगडॉक्टर है। मेरे पास इस रोल में आने के लिए केवल 2 महीने थे। इसके अलावा मैंने वेट ट्रेनिंग को भी रोक दिया था और मैंने योगा पर ध्यान लगाया। एक दिन मैं प्रसिद्ध फिटनेस ट्रेनर मोहित अरोड़ा से मिला और फिटनेस गेन की। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस नए अवतार में देखकर खुश होंगे।”इससे पहले वे ‘हिटलर दीदी’, ‘तू आशिकी’ और ‘लाल इश्क़’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में राहिल ने कहा था- ये शोसोशल ड्रामा नहीं है। मेरा किरदार पूरी तरह से पॉजिटिव है। 10 साल बाद वापसी कर रहेगुरुदेव भल्ला इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। ये टीवीपर मिनी फिल्म होगी। टीम पिछले डेढ़ सालसे इस परकाम रही है और तीन बार इसकी स्क्रिप्ट बदली गई है।भट्ट कैंप के साथ मैंने काम किया है और मुझे उनका काम करने का तरीका बहुत पसंद है।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Rahil Azam reduced his 13 kg weight for the new character of Dil Jaise Dhadke Dhadkne Do