Home Bollywood Hindi डब्बू रतनानी ने इंटरनेशनल फोटोशूट से कॉपी किया कियारा आडवाणी का टॉपलेस...

डब्बू रतनानी ने इंटरनेशनल फोटोशूट से कॉपी किया कियारा आडवाणी का टॉपलेस पोज, सोशल मीडिया यूजर ने दिए सबूत?

142
0

बॉलीवुड डेस्क. हर साल की तरह इस साल भी फेमस फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपना एनुअल सेलिब्रिटी कैलेंडर लॉन्च किया। इस कैलेंडर में उन्होंने 14 फिल्मी सितारों को जगह दी और उनके एक से बढ़कर एक फोटो कैप्चर किए लेकिन 25 साल से फोटोग्राफी में सक्रिय डब्बू रतनानी के काम पर सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे हैं। 2020 कैलेंडर के लिए उन्होंने कियारा आडवाणी का जो फोटोशूट किया है, उसे एक इंटरनेशनल फोटोग्राफर के फोटोशूट की नकल बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया यूजर ने दिए सबूत: डब्बू का कैलेंडर सामने आते ही एक सोशल मीडिया यूजर ने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए और कियारा के पोज को इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बार्स्च के फोटोशूट की कॉपी बताया। इसके बाद मैरी बार्स्च ने भी अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए नाराजगी जाहिर की और लिखा, मैं इसे यहीं छोड़ती हूं। इसके अलावा मैरी ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर कीं जिसमें यूजर्स ने डब्बू के फोटोशूट का मजाक उड़ाते हुए कमेंट किए हैं।

कियारा ने कियाहै टॉपलेस फोटोशूट: डब्बू के लिए कियारा के जिस पोज की चर्चा हो रही है, उसमें वह हरियाली के बीच टॉपलेस खड़ी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने आपको एक पत्ते से कवर किया है। बिलकुल ऐसा ही पोज मैरी ने अपने फोटोशूट के लिए शूट किया था। कियारा की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वह शेरशाह, लक्ष्मी बॉम्ब और भूल भुलैया 2 में नजर आएंगी।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Is Kiara Advani’s Photo From Daboo Ratnani’s Calendar Shoot Copied from international photographer marie barsch