Home Bollywood Hindi कश्मीरी पंडितों का दर्द बेचकर पैसे कमाने के आरोप पर विधु विनोद...

कश्मीरी पंडितों का दर्द बेचकर पैसे कमाने के आरोप पर विधु विनोद चोपड़ा बोले- ऐसा सोचने वाले गधे हैं

215
0

बॉलीवुड डेस्क. डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ रिलीज के बाद से ही विवादों में है। कई लोग इस फिल्म पर कश्मीरी पंडितों के दर्द के व्यवसायीकरण का आरोप लगा चुके हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई के के.सी कॉलेज पहुंचे चोपड़ा ने ऐसे लोगों को जवाब दिया। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में उनके लिए गधे शब्द का इस्तेमाल किया है।

गधे मत बनिए : चोपड़ा

चोपड़ा ने अपने स्टेटमेंट में कहा, “मैंने ‘3 इडियट्स’ प्रोड्यूस की थी, जिसने पहले दिन 33 करोड़ रुपए कमाए थे और हम यह भी जानते थे कि ‘शिकारा’ का फर्स्ट डे कलेक्शन 30 लाख रुपए होगा। इसके बावजूद हमने इसे बनाने में अपनी जिंदगी के 11 साल लगा दिए। आज का ज़माना देखिए कितना फनी है। मैं वो फिल्म बनाता हूं, जो 30 करोड़ पहले दिन करती है। जब मैं 30 लाख की फिल्म बनाता हूं अपनी मां की याद में तो लोग कहते हैं कि मैंने कश्मीरी पंडितों के दर्द का व्यवसायीकरण किया है। मुझे लगता है कि जो लोग ऐसा सोचते हैं, वे गधे हैं। इसलिए मैं आपसे कहना चाहता हूं कि गधे मत बनिए। पहले फिल्म देखिए, फिर अपनी राय रखिए।”

चोपड़ा इससे पहले इस संदर्भ में एक ओपन लेटर भी लिख सकते हैं। यंग इंडियंस के नाम लिखे अपने इस लेटर में उन्होंने आरोपों को तर्कहीन कहा था।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Shikara: Vidhu Vinod Chopra called donkey to people, who accused him of commercialisation pain of Kashmiri Pandits