Home Bollywood Hindi कंगना ने बताया हेयर स्टाइलिस्ट मारिया शर्मा के 5 दशक का सफर,...

कंगना ने बताया हेयर स्टाइलिस्ट मारिया शर्मा के 5 दशक का सफर, हेमा-हेलन-शर्मिला टैगोर के साथ कर चुकीं हैं काम

192
0

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट इन दिनों जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपनी हेयर स्टाइलिस्ट मारिया शर्मा के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इसमें उन्होंने मारिया की इंडस्ट्री में पांच दशक की यात्रा को भी बयां किया है। तस्वीरों में कंगना को भरतनाट्यम की हेयर स्टाइल में देखा जा रहा है। थलाइवी 26 जून को रिलीज होगी।

कंगना के इंस्टाग्राम पर पेज परलिखा है-मारिया शर्मा को भारतीय सिनेमा में गौरवमयी 50 साल पूरे करने की बधाई। इस महान हेयर स्टाइलिस्ट ने कई बड़ी एक्ट्रेस जैसे हेमा मालिनी, शर्मिला टैगोर, हेलन और मनीषा कोईराला के साथ काम किया है। और थलाइवी के सेट पर इंडस्ट्री में उनके पचास साल पूरे हुए हैं। कंगना ने अपना करियर मारिया के साथ वो लम्हें, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी फिल्मों के साथ शुरू किया था। इन तस्वीरों में वे कंगना के इंडियन लुक को फाइनल टच देने के बाद खुश नजर आ रही हैं।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म :थलाइवी के लिए कंगना ने पिछले साल नवंबर से शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी कर रहे हैं। जबकि डायरेक्शन एल विजय का है। फिल्म में कंगना रनोट टाइटल रोल निभाएंगी। तीन भाषाओं में बन रही इस फिल्म के लिए कंगना ने भरतनाट्यम और तमिल लैंग्वेज की क्लासेस भी ली हैं।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Kangana Ranaut Celebrated Her Hairdresser Maria Sharma 50 Years In Film Industry on sets of Thalaivi
Kangana Ranaut Celebrated Her Hairdresser Maria Sharma 50 Years In Film Industry on sets of Thalaivi