Home Bollywood Hindi आलिया भट्ट ने शेयर किया कुकिंग करते हुए वीडियो,सब्जी बनाते समय तड़का...

आलिया भट्ट ने शेयर किया कुकिंग करते हुए वीडियो,सब्जी बनाते समय तड़का लगाने पर छूटे पसीने

218
0

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट फिल्मों के साथ-साथ अपने यूट्यूब चैनल पर काफी एक्टिव हैं।हाल ही में उन्होंने अपना कुकिंग करते हुए वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस 10 मिनट के वीडियो में आलिया अपने शेफ दिलीप की मदद से साउथ इंडियन स्टाइल में जुकिनी की सब्जी बनाती नजर आ रही हैं।

तड़का लगाने पर छूटे आलिया के पसीने: वीडियो में देखने को मिल रहा है कि शेफ दिलीप आलिया को जुकिनी काटने को कहते हैं, इसके बाद आलिया गेस पर पेन रखती हैं और उसमें तेल डालती हैं। फिर दिलीप उन्हें राई डालने को कहते हैं, राई डालते ही वो चटकने लगती है जिससे आलिया डर जाती हैं, वह गेस के पास से हटकर पीछे खड़ी हो जाती हैं कि कहीं उन्हें चोट न लग जाए, तब दिलीप उन्हें समझाते हैं कि उन्हें कुछ नहीं होगा,तब भी आलिया की चीख निकल जाती है फिर बचते-बचाते वह बाकी कुकिंग पूरी करती हैं।

आलिया ने डाइट प्लान पर की बात: कुकिंग करते-करते आलिया ने यह भी बताया कि वह 10-12 दिन में अपना डाइट प्लान चेंज कर देती हैं क्योंकि एक ही चीज खाते हुए वह बोर हो जाती हैं।इसके अलावा आलिया ने यह भी बताया कि वह खाने को लेकर बेहद पजेसिव हैं। जब वह आउटडोर शूटिंग पर जाती हैं तो शेफ दिलीप को अपने साथ ले जाती हैं।इसके अलावा मुंबई में शूटिंग होती है तो घर का बना खाना ही खाती हैं।अगर खाना समय से सेट पर न पहुंचे तो उन्हें गुस्सा आ जाता है या खाना अच्छा न बना हो तो भी उन्हें गुस्सा आता है।

फ्रिज में कुछ नहीं रखने देतीं आलिया: शेफ दिलीप ने बताया कि आलिया को देर रात कभी भूख लगती है तो फ्रिज में रखी काफी सारी चीजें खा लेती हैं इसलिए सुबह उठते ही कहती हैं कि अब फ्रिज में कुछ नहीं रखना और उसे तुरंत खाली करो, कई बार ऐसा हुआ है कि फ्रिज में रखी मीठी चीजें आलिया ने खा ली थीं इसलिए अब वह कुछ रखने ही नहीं देतीं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


कुकिंग करते हुए आलिया।