Home Hindi सानिया चोट के कारण मिक्स्ड डबल्स से बाहर; भारत के दिविज डबल्स...

सानिया चोट के कारण मिक्स्ड डबल्स से बाहर; भारत के दिविज डबल्स के दूसरे राउंड में, बोपन्ना-उचियामा की जोड़ी भी हारी

78
0

खेल डेस्क. सानिया मिर्जा पिण्डली में लगी चोट के कारण ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल्स में हिस्सा नहीं लेंगी। हालांकि, वे महिला डबल्स में यूक्रेन की अपनी जोड़ीदार नादिया किचेनॉक के साथ दावेदारी पेश करेंगी। पहले वे रोहन बोपन्ना के साथ मिक्स्ड डबल्स में उतरने वाली थीं। दो साल के ब्रेक के बाद टेनिस कोर्ट पर लौटीं सानिया ने पिछले हफ्ते ही नादिया के साथ होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीता। इन दोनों ने जैंग-पैंग शुआई की चाइनीजजोड़ी को 6-4,6-4 से हराया था।ऑस्ट्रेलियन ओपन में उनका पहला डबल्स मुकाबला गुरुवार को है।सानिया-किचेनॉककी जोड़ी का सामना हैन-लिन ज़ू की चाइनीज जोड़ीसे होगा।

इससे पहले भारत केदिविज शरण बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के डबल्स के दूसरे दौर में पहुंचगए। उन्होंने न्यूजीलैंड के अपने जोड़ीदार अर्टेम सिटेक के साथ स्पेन के पाब्लो बस्ता और पुर्तगाल के जोओ सोउसा की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-4,7-5 से हराया। हालांकि, रोहन बोपन्ना और जापान के यासुताका उचियामा की जोड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। अमेरिका के बॉब-माइक ब्रायन की जोड़ी ने बोपन्ना-उचियामा को 6-1, 3-6, 6-3 से मात दी। मैच एक घंटा 17 मिनटचला।

मंगलवार को भारत के टॉप सीड प्रजनेश ऑस्ट्रेलयन ओपन से बाहर हुए

भारत के टॉप सीड प्रजनेश गुणेश्वरण मंगलवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले राउंड में बाहर हो गए थे। उन्हें जापान के 144वीं रैंकिंग तासुमा इटो ने 6-4 6-2 7-5 से हराया। प्रजेनश लगातार पांचवीं बार किसी ग्रैंडस्लैम का मुख्य दौर खेल रहे थे। अगर वे यह मैच जीतते तो उनका अगला मुकाबला वर्ल्ड नंबर-2 सर्बिया के नोवाक जोकोविच से होता।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना। (फाइल)


दिविज शरण अपने जोड़ीदार अर्टेम सिटेक के साथ। (फाइल)