Home Hindi विराट और अनुष्का ने यूएई में आरसीबी टीम के साथ केक काटकर...

विराट और अनुष्का ने यूएई में आरसीबी टीम के साथ केक काटकर मनाया नन्हे मेहमान के आने का जश्न, कोहली ने 2 दिन पहले दी थी गुड न्यूज

9
0

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अगले साल जनवरी में पहली बार पिता बनने वाले हैं। उन्होंने दो दिन पहले ही दुनिया से यह गुड न्यूज शेयर की थी। इसके बाद से कपल को सेलिब्रिटीज के साथ ही फैंस बधाई दे रहे हैं। इस बीच, दोनों का यूएई से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मां-बाप बनने की खुशी का जश्न मना रहे हैं।

अनुष्‍का शर्मा फैन क्‍लब नाम के ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है। इसमें विराट और अनुष्‍का आरसीबी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। केक काटने के बाद दोनों एक दूसरे को गले लगाते भी दिखे। वीडियो में युजवेंद्र चहल, उमेश यादव के अलावा कई अन्य खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं।

आरसीबी के डायरेक्टर ने भी विराट को बधाई दी

वीडियो में टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन माइक हेसन भी कपल को बधाई दे रहे हैं। वे मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि कुछ महीने विराट अच्छे से सो सकते हैं। इसके बाद तो उन्हें जागना होगा। उन्होंने कहा कि जब से यह खबर टीम मेंबर्स को मिली है, वे भी बहुत खुश हैं।

##

विराट ने गुरुवार को पिता बनने की जानकारी दी थी

विराट ने दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर पत्नी अनुष्का के साथ तस्वीर पोस्ट कर अपने पिता बनने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट में कहा- जनवरी 2021 में हम दो से तीन हो जाएंगे। ट्वीट में विराट ने लव और नमस्ते वाली इमोजी भी लगाई थी।

##

आरसीबी ने ट्वीट कर कप्तान कोहली को बधाई दी थी

आरसीबी ने भी ट्वीट करके कप्तान विराट कोहली को पिता बनने की बधाई दी थी। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) और टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन ने भी कपल को ट्वीट कर मुबारकबाद दी थी।

##

कपल ने 2017 में शादी की थी

विराट और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के खूबसूरत रिजॉर्ट टस्कनी में शादी की थी। पिछले साल दिसंबर में सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी पर दोनों ने अपनी शादी के वक्त की फोटो शेयर कर मन की बात लिखी है। विरुष्का की इन पोस्ट्स में प्यार को अलग अंदाज में समझाया गया था।

प्यार करना यानी भगवान का चेहरा देखना
तब अनुष्का ने वेडिंग की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखना है- विक्टर ह्यूगो।’ प्यार के बारे में बात इतनी है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है। यह एक मार्गदर्शक, एक प्रेरक और पूर्ण सत्य का मार्ग है और मैं शुक्रगुजार हूं। सही मायने में जिसने इसे पाया है। वहीं, विराट ने भी अनुष्का और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि वास्तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं। जब ईश्वर आपको उस व्यक्ति का साथ आशीर्वाद के रूप में देता है जो आपको उस रोज का एहसास कराता है, तब आपके पास सिर्फ एक भावना होती है, आभार।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


यूएई से जो वीडियो सामने आया है, उसमें केक काटने के बाद विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा को गले लगा रहे हैं।