Home Hindi रेलवे बोर्ड के प्रवक्ता की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या,...

रेलवे बोर्ड के प्रवक्ता की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, दोनों के शव रेलवे की पॉश कॉलोनी के घर में मिले

12
0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की वीवीआईपी रेलवे कॉलोनी गौतमपल्ली में दिनदहाड़े भारतीय रेल सेवा के अफसर की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों का शव घर से बरामद किया गया है। इसके बाद से बेटी सदमे में है। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों और फॉरेंसिक विभाग की टीम जांच कर रही है। रेलवे अफसर आरडी बाजपेई रेलवे बोर्ड के प्रवक्ता है। घटना के समय वह कहां थे, इसको लेकर विरोधाभास है। ज्यादातर लोग उनके दिल्ली होने की बात कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनके लखनऊ में होने की चर्चा कर रहे हैं। उनकी बेटी के बयान के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

पुलिस कमिश्नर का कहना है कि आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है। पूरे मामले की जांच के लिए अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई है। जांच की जा रही है कि घटना के पीछे कौन लोग शामिल हैं।

आरडी वाजपेयी के घर के बाहर मौजूद पुलिस अधिकारी।
आरडी वाजपेयी के घर के बाहर मौजूद पुलिस अधिकारी।

बिस्तर पर खून से सना मिला शव

गौतमपल्ली के विवेकानंद मार्ग के बंगला नम्बर नौ में रेलवे सेवा के अफसर राजेश दत्त बाजपेई का घर है। पुलिस को सूचना मिली कि घर में हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को आरडी बाजपेई की पत्नी मालती और 20 साल के बेटे शरद का शव विस्तर पर पड़ा मिला।

आरडी बाजपेई की बेटी को लेकर जाती पुलिस।

इस वारदात से बेटी सदमे में है। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बंगले के अंदर वाले कमरे में दोनों के शव मिले हैं। मौके पर डॉगस्क्वाड समेत फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। मौजूदा समय में आरडी बाजपेई दिल्ली में रेलवे के भर्ती बोर्ड में तैनात हैं। आरडी बाजपेई पूर्व में सीनियर डीसीएम के रूप में तैनात रहे हैं।

22
आरडी बाजपेई के घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


लखनऊ के वीवीआईपी इलाके गौतम पल्ली में रेलवे अफसर के बेटे और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।