Home Hindi राहुल गांधी बताएंगे कि मोदी सरकार ने देश की इकोनॉमी को कैसे...

राहुल गांधी बताएंगे कि मोदी सरकार ने देश की इकोनॉमी को कैसे बर्बाद किया? पहला वीडियो आज सुबह 10 बजे जारी करेंगे

24
0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी वीडियो सीरीज के जरिए मोदी सरकार की नाकामियां बताएंगे। इस सीरीज का पहला वीडियो सोमवार सुबह 10 बजे राहुल अपने सोशल मीडिया चैनल पर जारी करेंगे। ‘अर्थव्यवस्था की बात’ टाइटल की इस वीडियो सीरीज के जरिए राहुल बताएंगे कि कैसे मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यस्था को बर्बाद किया?

राहुल गांधी ने जारी किया प्रोमो
ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो सीरीज के प्रोमो में राहुल ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाए। प्रोमो में वह कहते दिख रहे हैं कि भाजपा सरकार ने असंगठित अर्थव्यस्था पर हमला किया। इसमें राहुल ने नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन जैसे फैसलों को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा।

हाल ही में एक वीडियो जारी कर सरकार को चेताया था
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में कोरोना और देश के आर्थिक हालात को लेकर सरकार को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि कोरोना संक्रमण के चलते देश को इतना ज्यादा आर्थिक नुकसान हो रहा है कि अगले 5-6 महीनों तक भारत युवाओं को रोजगार नहीं दे सकेगा। इससे पहले, एक वीडियो जारी कर राहुल ने कहा था कि उनकी ये चेतावनी सच साबित होगी।

प्रधानमंत्री पर साधा था निशाना
राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे। एक बात समझनी होगी कि हिंदुस्तान को 90 फीसदी रोजगार असंगठित अर्थव्यवस्था देती है। ये लोग कौन हैं? ये छोटे, मध्यम बिजनेस वाले हैं, किसान हैं। इस सिस्टम को नरेंद्र मोदी ने नष्ट कर दिया, खत्म कर दिया। आप देखिएगा कि जैसे ही ये मोराटोरियम पीरियड खत्म होगा, एक के बाद एक कंपनियां गिरेंगी।

ये भी पढ़ सकते हैं…

आर्थिक हालात पर राहुल की चेतावनी, कोविड के चलते आर्थिक नुकसान हुआ, छोटे-मध्यम व्यापारी तबाह हो जाएंगे, युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा देश

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना और इकोनॉमी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं। (फाइल फोटो)