Home Bollywood Hindi मान्यता से शादी के 12 साल हुए पूरे, संजय दत्त बोले-नहीं जानता,...

मान्यता से शादी के 12 साल हुए पूरे, संजय दत्त बोले-नहीं जानता, तुम्हारे बिना मैं क्या करूंगा

79
0

बॉलीवुड डेस्क.संजय दत्त और मान्यता की शादी को 12 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी। संजय ने मान्यता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, नहीं जानता, तुम्हारे बिना मैं क्या करूंगा, हैप्पी एनिवर्सरी। मान्यता को संजय का यह पोस्ट पसंद आया और उन्होंने इसपर दिल के शेप की इमोजी के जरिए कमेंट बॉक्स में अपना प्यार दिखाया।

मान्यता भी हुईं इमोशनल: इसके बाद मान्यता ने भी इंस्टाग्राम पर संजय के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, दुनिया में इससे अच्छा अहसास कोई और नहीं हो सकता कि आप एक ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो किसी भी परिस्थिति में आपका साथ देने के लिए तत्पर हो।

##

संजय की तीसरी पत्नी हैं मान्यता: संजय ने मान्यता के साथ 11 फरवरी, 2008 को सात फेरे लिए थे। यह शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। जोड़ी के दो जुड़वां बच्चे (बेटा शाहरान और बेटी इकरा) हैं। मान्यता संजय से लगभग 19 साल छोटी हैं। मान्यता संजय की तीसरी पत्नी हैं। मान्यता से पहले संजय की पत्नी रिया पिल्लई थीं जिनसे उनका तलाक हो गया था। इससे पहले संजय की पहली पत्नी ऋचा शरमा थीं जिनका ब्रेन ट्यूमर के चलते 1996 में निधन हो गया था।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Sanjay Dutt wishes wife Maanayata on wedding anniversary: Don’t know what I would do without you