Home Hindi फिल्म के सेट से आमिर-करीना कपूर का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, चंडीगढ़...

फिल्म के सेट से आमिर-करीना कपूर का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, चंडीगढ़ में चल रही शूटिंग

14
0

बॉलीवुड डेस्क. आमिर खान और करीना कपूर ने अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसी सिलिसिले में वे इन दिनों चंडीगढ़ हैं। फिल्म के सेट से दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई है, जिसमें करीना सलवार-कमीज में काफी सिंपल लग रही हैं। वहीं, आमिर जमीन पर बैठे हैं और उनके सामने लैपटॉप रखा हुआ है। उनके हावभाव देखकर लग रहा है कि वे किसी बात का निर्देश दे रहे हैं।

आमिर खान-करीना कपूर का फर्स्ट लुक।

हाल ही में आया था मोशन पोस्टर

हाल ही में आमिर खान ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया था। उन्होंने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए लिखा था, “क्या पता हम हैं कहानी या हैं कहानी में हम।” वीडियो के बैकग्राउंड में इन्हीं शब्दों को संगीत में बांधा गया गया था। पोस्टर के साथ यह घोषणा भी की गई कि फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक

लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में मुख्य पात्र फॉरेस्ट का दिमाग कम काम करता है। फिर भी वह सफलता प्राप्त करता है और एक ऐतिहासिक पुरुष बन जाता है। लेकिन उसका सच्चा प्यार उसे छोड़ जाता है। फिल्म ने ऑस्कर के एक दर्जन नॉमिनेशन पाए थे और छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे। टॉम हैंक्स को इसके लिए लगातार दूसरा बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। फिल्म लेखक विन्सटन ग्रूम के 1986 में आए नॉवेल पर बेस्ड थी। हिंदी रीमेक में आमिर टॉम हैंक्स वाला किरदार निभाएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आमिर खान और करीना कपूर चंडीगढ़ में ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान।