Home Hindi पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन पर ट्रैवल एजेंसी से 20 लाख रु. की धोखाधड़ी...

पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन पर ट्रैवल एजेंसी से 20 लाख रु. की धोखाधड़ी का आरोप, एफआईआर दर्ज

72
0

खेल डेस्क. पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत 3 के खिलाफ महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बुधवार को एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि ट्रैवल एजेंसी के मालिक मोहम्मद शादाब ने खिलाफ 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। वहीं, अजहरुद्दीन ने आरोप को नकार दिया। उन्होंने कहा कि वे शादाब के खिलाफ झूठा आरोप लगाने के लिए शिकायत दर्ज कराएंगे।

अजहरुद्दीन ने वीडियो शेयर कर अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा, ‘‘इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। यह सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए किया जा रहा है। मैं कानूनी सलाह के बाद 100 करोड़ रुपए का मानहानि का मामला दर्ज कराउंगा।’’

इंटरनेशनल फ्लाइट्स की टिकट बुक और रद्द कराईं
शादाब की औरंगाबाद में दानिश टूर एंड ट्रैवल्स एजेंसी है। उन्होंने एफआईआर में कहा कि अजहरुद्दीन के पर्सनल असिस्टेंट मुजीब खान ने नवंबर 2019 में पूर्व क्रिकेटर समेत कई लोगों के लिए कई इंटरनेशनल फ्लाइट्स की टिकट बुक और रद्द कराई गई थीं। जिनकी कीमत 20.96 लाख रुपए थी। उन्होंने ऑनलाइन भुगतान की बात कही थी, जो अब तक नहीं किया।

शिकायत के मुताबिक, मुजीब के सहयोगी सुदेश अवक्कल ने एक ईमेल भेजकर कहा था कि 10.6 लाख रुपए ट्रांसफर किए हैं, लेकिन यह रुपए शादाब को नहीं मिले। इसके बाद 24 नवंबर को मुजीब और सुदेश ने एक चेक की फोटो वॉट्सअप पर भेजी थी। लेकिन यह चेक भी शादाब को नहीं मिला। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा- आरोप बेबुनियाद है। -फाइल