Home Hindi पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान क्लार्क ने पत्नी से तलाक लिया, जुर्माने के तौर...

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान क्लार्क ने पत्नी से तलाक लिया, जुर्माने के तौर पर 285 करोड़ रुपए देने होंगे

48
0

खेल डेस्क. वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क और उनकी मॉडल पत्नी काइली बोल्डी के बीच तलाक हो गया है। यह दोनों की आपसी सहमति से हुआ है। क्लार्क को हर्जाने के तौर पर काइली को करीब 285 करोड़ रुपए देने होंगे। 38 साल के क्लार्क और काइली ने 4 साल की बेटी केल्सी ली के को-पैरेंट की व्यवस्था पर भी सहमति जताई है।

क्लार्क और काइली ने 2012 में शादी की थी। काइली ने 2015 में केल्सी को जन्म दिया था। क्लार्क ने 2015 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। दोनों पिछले पांच महीने से अलग-अलग रह रहे थे। क्लार्क ने सिडनी के पूर्वी उपनगर स्थित वाक्युलेस वाला अपना घर छोड़ दिया है। वे अब बोंडी बीच अपार्टमेंट में रह रहे हैं। जबकि काइली वाक्युलेस वाले घर में ही अपनी बेटी के साथ रह रही हैं।

बेटी के लिए अच्छा रहेगा कि हम को-पैरेंट्स रहें
दोनों ने कहा, ‘हम कुछ समय तक अलग रहे। इसके हमने तलाक का फैसला लिया है। हम एक दूसरे के प्रति सम्मान की भावना रखते हैं। साथ ही हम अपनी बेटी के को-पैरेंटिंग की जिम्मेदारी निभाएंगे। यह हमारी बेटी के लिए सबसे अच्छा रहेगा।’

क्लार्क की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया 2015 वर्ल्ड कप भी जीती
क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 115 टेस्ट, 245 वनडे और 34 टी-20 खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 49.10 के औसत से 8643, वनडे में 44.58 के औसत से 7981 और टी-20 में 21.21 की औसत से 488 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को वर्ल्ड कप 2015 भी जिताया था। फिलहाल, क्लार्क रग्बी लीग के पूर्व महान खिलाड़ी लॉरी डेले के साथ इस साल बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफॉस्ट शो को होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


माइकल क्लार्क (दाएं) और काइली बोल्डी ने 4 साल की बेटी केल्सी ली के लिए को-पैरेंट्स पर सहमति जताई। -फाइल