Home Hindi पाकिस्तान आर्मी से ट्रेन्ड 5-6 आतंकी बिहार में घुस सकते हैं, राज्य...

पाकिस्तान आर्मी से ट्रेन्ड 5-6 आतंकी बिहार में घुस सकते हैं, राज्य के सभी जिलों में हाई अलर्ट; धमकी भरे ईमेल में गृह मंत्री शाह का नाम

5
0

बिहार में आतंकी घुसपैठ के खतरे को देखते हुए स्पेशल ब्रांच ने राज्य के सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक तालिबान और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी नेपाल बॉर्डर से बिहार में घुस सकते हैं। जानकारी के मुताबिक आईएसआई ने 5-6 आतंकियों को भेजने का प्लान बनाया है। इन आतंकियों को पाकिस्तानी सेना से ट्रेनिंग दिलवाई गई है।

आतंकियों की हिट लिस्ट मेंगृह मंत्री समेत भाजपा नेता
इनपुट के मुताबिक नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) के कंट्रोल रूम में एक धमकी भरा ईमेल आया है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दूसरे भाजपा नेताओं को आतंकियों की हिट लिस्ट में बताया गया है।

वीवीआईपी को जिनसे खतरा, उन पर निगरानी के निर्देश
स्पेशल ब्रांच की ओर से जारी हाई अलर्ट में कहा गया है कि कश्मीरी आतंकवादियों, जैश-ए-मोहम्मद, अल कायदा जैसे संगठनों, पाकिस्तान, तालिबान, अफगानिस्तान के मुस्लिम कट्टरपंथियों के मूवमेंट पर नजर रखी जाए। साथ ही इस्लामिक आतंकी संगठनों, लेफ्ट विंग के उग्रवादियों, पूर्वोत्तर के विद्रोही संगठनों और उग्रवादी जो वीवीआईपी के लिए खतरा हो सकते हैं, उन पर नजर रखी जाए।

अलर्ट में कहा गया है कि वीवीआईपी के दौरे पूरे होने तक अपने इलाकों में निगरानी रखें। वीवीआईपी को धमकी भरे पत्र भेजने वाले और वीवीआईपी लोकेशन के आस-पास संदिग्ध स्थितियों में घूमने वालों पर भी नजर रखी जाएगी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


नेपाल बॉर्डर पर गश्त करते सीमा सुरक्षा बल के जवान। (फाइल फोटो)