Home Bollywood Hindi दुर्गावती की शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने भूमि पेडनेकर ने 17 किमी तक...

दुर्गावती की शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने भूमि पेडनेकर ने 17 किमी तक चलाई साईकिल

12
0

बॉलीवुड डेस्क. भूमि पेडनेकर इन दिनों भोपाल में हैं, जहां वे अपनी अगली फिल्म दुर्गावती की शूटिंग कर रही हैं। भूमि जिस होटल में रहती हैं वह शूटिंग लोकेशन से करीब 17 किमी दूर है। ऐसे में भूमि ने गुरुवार को साईकिल चलाकर शूटिंग स्पॉट तक पहुंचने का फैसला लिया। साईकिलिंग कावीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

रुमाल से मुंह बांधे आईं नजर : भूमि सुबह के वक्त शूटिंग के लिए निकलीं। इससे पहले उन्होंने अपने चेहरे को रुमाल से ढंक रखा था। आउटडोर साईकिलिंग का पूरा रिकॉर्ड भी उन्होंने शेयर किया है, जिसमें उनकी स्मार्ट वॉच में टाइमिंग और किमी दिखाई दे रहा है। इसके पहले पिछले हफ्ते भूमि को गली क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था।

भागमती की रीमेक है दुर्गावती : भूमि की यह फिल्मबाहुबली फेम अनुष्का शेट्‌टी की फिल्म भागमती का रीमेक है। जिसमें अनुष्का शेट्टी, उन्नी मुकुंदन, जयराम, ऊषा सरत और विद्युलेखा रमन की अहम भूमिका थी। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी। फिल्म मेंअरशद वारसी भी विलेन के रोल में नजर आएंगे।अक्षय कुमार के अलावा टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार भी फिल्म के प्रेजेंटर हैं। वहीं अशोक इसके डायरेक्टर और विक्रम मल्होत्रा प्रोड्यूसर हैं।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Bhumi Pednekar drove a bicycle for 17 km to reach the shooting location of Durgavati