Home Bollywood Hindi दीपिका ने रणवीर को कहा क्लियोपेट्रा, कमेंट में रणवीर ने लिखा- मेरी...

दीपिका ने रणवीर को कहा क्लियोपेट्रा, कमेंट में रणवीर ने लिखा- मेरी निखरी त्वचा का राज तो तुम हो

103
0

बॉलीवुड डेस्क. पिछले दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वेकेशन मनाने श्रीलंका गए थे। जहां से गुरुवार को ही उनकी वापसी हुई है। दीपिका ने वैलेंटाइन डे पर रणवीर को फेसपैक लगाए हुए एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- दूसरी खबर में जैसा कि आप देख सकते हैं कि क्लियोपेट्रा बहुत व्यस्त हैं। दीपिका के इस फोटो पर रणवीर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने लिखा-मेरी निखरी त्वचा का राज तो… तुम हो।

हफ्ते भर शेयर किए यूनीक फोटो :इस दौरान दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर लगातार कई ऐसे फोटो शेयर किए जो उनके वेकेशन इंजॉयमेंट को बता रहे थे। इन सभी तस्वीरों के साथ उन्होंने #his&hers हैशटैग भी यूज किया था।पहले दिन दीपिका ने पासपोर्ट की फोटो शेयर की थी। दूसरी फोटो में दो जोड़ी स्लीपर्स के साथ दीपिका ने लिखा था- मुझे रास्ता दिखाने के लिए मैं हमेशा तुम्हारे भरोसे हूं। तीसरी फोटो में उन्होंने दो छाते पोस्ट किए थे। चौथी फोटो में दो साईकिल थीं। पांचवी फोटो में स्विमिंग गॉगल्स और स्विमफिनथे। छटवीं फोटो में तरबूज की दो प्लेट्स नजर आ रही हैं।

##

रणवीर ने शेयर किया दीपिका का वीडियो : इसी बीच रणवीर ने भी दीपिका का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। विंटेज स्टाइल में बने इस वीडियो में दीपिका गली बॉय के गाना अपना टाइम आएगा गाती हुई नजर आ रही हैं। रणवीर ने दीपिका के लिए लिखा है कि उन्हें अपनी चीयर लीडर मिल गई है।बात अगर दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो दीपिका-रणवीर के साथ ’83’ में नजर आएंगी। वहीं ऋषि कपूर के साथ ‘द इंटर्न’ के रीमेक में नजर आएंगी।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Deepika Padukone told ranveer singh is Cleopatra, ranveer reply will win your heart