Home Hindi गार्डन में सोते वक्त मुंह से पेट में घुस गया था 4...

गार्डन में सोते वक्त मुंह से पेट में घुस गया था 4 फीट का सांप, डॉक्टरों ने महिला को बेहोश कर ट्यूब की मदद से बाहर निकाला

11
0

रूस के डेगेस्टन में एक महिला के मुंह से डॉक्टरों ने चार फीट लंबा सांप निकाला। महिला सोमवार को पेट में दर्द होने की शिकायत के साथ अस्पताल पहुंची थी। डॉक्टरों को शुरुआत में इस बात का पता ही नहीं चल सका कि महिला को क्या हुआ है। जांच के बाद डॉक्टरों ने पाया कि उसके पेट में कोई बाहरी चीज है। इसके बाद महिला को बेहोश कर डॉक्टर्स ने मुंह में ट्यूब डालकर उस बाहरी चीज को निकालना शुरू किया। बाहर निकालने पर यह पता चला कि यह सांप था।

महिला के मुंह से सांप निकालने की पूरी प्रोसेस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है, जो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डॉक्टर्स महिला की मुंह से सांप निकालते नजर आ रहे हैं। सांप के पेट से बाहर आते ही इलाज में जुटी एक महिला डॉक्टर घबराकर पीछे हट जाती है। इसके बाद सांप को एक मेडिकल बकेट में डाल देती हैं।

कैसे पेट में पहुंचा इतना लंबा सांप

महिला अपने घर के बाहर गार्डन में सो रही थी। सोते वक्त उसका मुंह खुला रह गया। मुंंह के रास्ते ही सांप उसके पेट में पहुंच गया। सुबह उठने पर उसे पेट में दर्द महसूस हुआ और उसने डॉक्टर्स की मदद ली। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह सांप कौन सा था और पेट से बाहर निकाले जाने के बाद यह जिंदा है या नहीं। जिस महिला के पेट से सांप निकाला गया उसकी पहचान भी सामने नहीं आई है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, डेगेस्टन और इसके आसपास के गांवों में अक्सर ऐसी घटनाएं घटती रहती है। लोगों को यही सलाह भी दी जाती है कि वे घर के बाहर न सोएं।

आप ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. 24 साल के युवक ने कान में कुछ चलने की शिकायत की, जांच में 10 कॉकरोच निकले

2. तीन दिन कान में दर्द को मामूली समझता रहा शख्स, फिर लगा कि कोई कीड़ा कान में घुस गया

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


रूस के डेगेस्टन में महिला के मुंह से सांप निकालते डॉक्टर्स। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं।